Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस नेता सुखराम राठवा का बड़ा बयान, कहा- ‘सभी 64 उम्मीदवारों को दिया जाएगा टिकट…’

कांग्रेस नेता सुखराम राठवा का बड़ा बयान, कहा- ‘सभी 64 उम्मीदवारों को दिया जाएगा टिकट…’

0
122

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है. गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक दलों ने उलटी गिनती शुरू कर दी है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बाद अब कांग्रेस भी एक्शन मोड में आ गई है. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची को लेकर अहम खबर सामने आई है.

विपक्ष के नेता सुखराम राठवा ने एक अहम बयान दिया है. उन्होंने कहा, 64 कांग्रेसी विधायकों के टिकट के संरक्षक के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि उनका टिकट न कटे, लेकिन अगर सर्वे में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं होगा तो उनका टिकट कट भी सकता है. सुखराम राठवा के इस बयान के बाद से सियासी गर्मागर्मी शुरू हो गई है. अब टिकट किसे मिलेगा और किसका पत्ता कटेगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हिम्मत सिंह ने बयान दिया था कि कांग्रेस के एक भी विधायक का टिकट नहीं काटा जाएगा. सुखराम राठवा के बयान को लेकर हिम्मत सिंह ने बयान दिया और कहा कि सभी विधायकों के प्रदर्शन का मूल्यांकन किया जा रहा है. नीति का समन्वय किया जा रहा है और कुछ समय बाद इसकी घोषणा की जाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nitin-patel-aam-aadmi-party-counterattack/