Gujarat Exclusive > गुजरात > AAP सांसद राघव चड्ढा बने गुजरात के सह प्रभारी, पंजाब चुनाव में भी निभा चुके हैं अहम भूमिका

AAP सांसद राघव चड्ढा बने गुजरात के सह प्रभारी, पंजाब चुनाव में भी निभा चुके हैं अहम भूमिका

0
87

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति के तहत वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी गुजरात में सत्ता बने रखने के लिए कवायद तेज कर दी है. वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी वोटरों को लुभाने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी ने पार्टी नेता और सांसद राघव चड्ढा को गुजरात विधानसभा चुनाव का सह प्रभारी बनाया है. राघव चड्ढा ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी अहम भूमिका निभाई थी.

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई, ईडी को हमारे नेताओं के पीछे रखा गया है क्योंकि बीजेपी आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है. यह बयान अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में दिया है.

केजरीवाल ने कहा कि आप नेताओं पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप इसलिए लगाए गए क्योंकि भाजपा गुजरात में हमारी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा आप की ईमानदार राजनीति, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कार्यों को पचा नहीं पा रही है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमने मुफ्त सुविधाएं देना शुरू किया, बीजेपी इसका विरोध कर रही है क्योंकि उसे समझ नहीं आ रहा है कि लोगों को मुफ्त सुविधाएं कैसे दें? कोई बेईमान, भ्रष्ट और देशद्रोही ही कहेगा कि लोगों को मुफ्त में सुविधाएं देने से देश बर्बाद हो जाएगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नाराज है, प्रधानमंत्री के सलाहकार हिरेन जोशी ने गुजरात के कई समाचार चैनलों के मालिकों, संपादकों को आप को कवरेज देने के खिलाफ चेतावनी दी है. मीडिया को धमकाना बंद करो, आप अगला विधानसभा चुनाव जीतने जा रही है और गुजरात में सरकार बनाने जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-youth-congress-will-take-out-parivartan-yatra/