Gujarat Exclusive > गुजरात > पूरे गुजरात में पानी-पानी, पिछले 24 घंटों में 218 तालुका में दर्ज की गई भारी बारिश

पूरे गुजरात में पानी-पानी, पिछले 24 घंटों में 218 तालुका में दर्ज की गई भारी बारिश

0
238

गांधीनगर: भारी बारिश ने पूरे गुजरात में परेशानी खड़ी कर दी है. पिछले कुछ दिनों से राज्य के सभी हिस्सों में भारी बारिश हो रही है. पिछले 24 घंटों में गुजरात के 218 तालुकों में बारिश हुई है. अहमदाबाद में भी कल रात भारी बारिश हुई थी. बारिश के कारण निचले इलाकों में रहने वाले लोगों के घरों में पानी घुस गया है. सड़कों पर पानी भर जाने से कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

पिछले 24 घंटे में छोटाउदेपुर जिला में सबसे ज्यादा बारिश

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में हुई बारिश के आंकड़ों पर नजर डालें तो छोटाउदेपुर के बोडेली में 22 इंच बारिश हुई है. तो क्वांट में 17.3 इंच बारिश हुई है. इसके अलावा पंचमहल के जांबुघोड़ा में 18 इंच बारिश हुई है. अकेले छोटाउदेपुर में 14 इंच बारिश हुई है.

अहमदाबाद के हालात खराब

बीती रात पूरे अहमदाबाद में भारी बादल छाए रहे. अहमदाबाद शहर में औसतन 8 इंच से अधिक बारिश हुई है. बारिश के कारण कई घरों में पानी भर गया है. अहमदाबाद की सड़कों पर अभी भी पानी भरा हुआ है. अहमदाबाद में रात करीब आठ बजे बारिश शुरू हुई थी और देर रात तक चलती रही थी.

राज्य के नवसारी जिले के डांग में पिछले 24 घंटों में औसतन 8 इंच से अधिक बारिश हुई है. तापी जिले में भी छह इंच से अधिक बारिश हुई. खेड़ा के नडियाद में 5.5 इंच बारिश हुई. पंचमहल के गोधरा में पांच इंच से ज्यादा बारिश हुई. गुजरात में पिछले 24 घंटों में 218 तालुकों में बारिश हुई है. राज्य के कुछ जिलों में भारी से मध्यम बारिश हुई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-praises-surat-natural-farming/