Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में भारी बारिश का पूर्वानुमान, एनडीआरएफ की 9 टीमें तैनात

गुजरात में भारी बारिश का पूर्वानुमान, एनडीआरएफ की 9 टीमें तैनात

0
281

गुजरात में भारी बारिश का अनुमान है. पूर्वानुमान के बाद एनडीआरएफ की 9 टीमों को तैनात किया गया है. एनडीआरएफ की एक टीम सोमनाथ, नवसारी-1, बनासकांठा-1, राजकोट-2, वलसाड-1, सूरत में एक टीम को तैनात किया गया है. गुजरात के कुछ हिस्सों में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पूर्वानुमान के बाद एनडीआरएफ की 9 टीमें तैनात

उल्लेखनीय है कि कच्छ-1, भावनगर में एक एनडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया है. साथ ही एसडीआरएफ की 1 टीम को पोरबंदर में तैनात किया गया है. मौसम विभाग ने गुजरात में भारी से अतिभारी बारिश की संभावना जताई है. अगले 5 दिनों में भारी बारिश की संभावना है. साथ ही दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में अगले 3 दिनों में पूर्वानुमान, कच्छ के ऊपर बने कम दबाव से अच्छी बारिश का अनुमान है. इस दौरान मछुआरों को समुद्र में नहीं उतरने का निर्देश दिया गया है.

पोरबंदर में एसडीआरएफ की 1 टीम तैनात

गुजरात में अब तक 137 मिमी बारिश हो चुकी है. इसके अलावा, उत्तर गुजरात और मध्य गुजरात में अभी भी वर्षा की कमी है. वलसाड जिले में बारिश का मौसम जम गया है. वलसाड जिले में 2 घंटे में 4 इंच बारिश हुई है. सबसे ज्यादा बारिश वापी समेत आसपास के इलाकों में हुई है. वहीं वलसाड, वापी, पारडी, उमरगाम में भारी बारिश हो रही है. नतीजतन, वलसाड में कुछ सोसायटियों में बारिश का पानी भर गया है. इसके अलावा भिलाड अंडरपास में पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/maninagar-police-station-girl-rape-complaint/