Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में अगले 3 दिनों तक इन इलाकों में भारी बारिश का अनुमान

गुजरात में अगले 3 दिनों तक इन इलाकों में भारी बारिश का अनुमान

0
120

अहमदाबाद: एक हफ्ते के ब्रेक के बाद बारिश का सिस्टम एक बार फिर सक्रिय हो गया है. मौसम विभाग ने गुजरात के विभिन्न इलाकों में बारिश को लेकर अहम भविष्यवाणी की है. विशेष रूप से अगले 3 दिनों तक गुजरात में किन इलाकों में भारी बारिश हो सकती है इसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले 3 दिनों तक गुजरात के 33 जिलों में से कुछ में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले 3 दिनों के दौरान दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में भारी बारिश हो सकती है. राज्य में एक बार फिर से हल्की से भारी बारिश की संभावना जताई गई है. अगर हम दक्षिण गुजरात की बात करें तो सूरत, नवसारी, तापी और डांग में अच्छी बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा सौराष्ट्र में छोटा उदयपुर और अमरेली, द्वारका, जूनागढ़, पोरबंदर और गिर सोमनाथ में अच्छी बारिश हो सकती है. कल एक हफ्ते के ब्रेक के बाद डोदरा में बारिश ने दस्तक दी थी.

वहीं अगर सौराष्ट्र की बात करें तो अमरेली और गिर सोमनाथ के कुछ इलाकों में आज बादल छाए रहे, राजुला में लंबे ब्रेक के बाद बारिश हुई इसके अलावा सावरकुंडला के ग्रामीण इलाकों में भी बारिश की बौछारें देखी गईं. राजुला के आंबरडी गांव, मितियाणा, जाबाण, धजड़ी, कृष्णागढ़ गांव के साथ-साथ छतड़िया, भेराई, वाड, भाचदर गांवों में बारिश हुई.

एक हफ्ते बाद अहमदाबाद के पूर्वी इलाके में हल्की बारिश होने की जानकारी सामने आ रही है. शहर के खोखरा, हाटकेश्वर, कांकरिया, अमराईवाड़ी, वटवा, वस्त्राल, जशोदानगर में बारिश की वजह से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-election-congress-leader-ticket-big-statement/