Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा दावा, 2024 में 362 सीटों के साथ फिर सत्ता में आएगी BJP

गुजरात: प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा दावा, 2024 में 362 सीटों के साथ फिर सत्ता में आएगी BJP

0
188

राजकोट: पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर आज राजकोट के दौरे पर हैं. राजकोट शहर में मौजूद प्रमुख स्वामी सभागार में आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर छात्रों को संबोधित किया. गुजरात पहुंचे जावड़ेकर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 में भी बीजेपी 362 सीटों के साथ सत्ता में शानदार वापसी करेगी. कार्यक्रम में सौराष्ट्र विश्वविद्यालय के छात्र बड़ी संख्या में मौजूद थे. इसके अलावा प्रकाश जावड़ेकर ने छात्रों को ‘मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ पुस्तक के बारे में जानकारी दी.

कार्यक्रम की शुरुआत आज सुबह 10.30 बजे राजकोट के प्रमुख स्वामी सभागार में हुई, जिसकी अध्यक्षता सौराष्ट्र विश्वविद्यालय के चांसलर गिरीश भिमानी, राजकोट नगर महापौर डॉ. प्रदीप डव और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में प्रकाश जावड़ेकर ने छात्रों को राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत ‘मोदी@20 ड्रीम मीट्स डिलीवरी’ पुस्तक से परिचित कराया और युवाओं का मार्गदर्शन किया.

बीजेपी 2024 में 362 सीटों के साथ सत्ता में आएगी

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में 362 सीटें जीतकर सत्ता में वापस आएगी. फिलहाल प्रकाश जावड़ेकर का यह बयान राजनीतिक विश्लेषकों के बीच बहस का कारण बन गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-ujjwal-bharat-program-part/