Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: पेपर लीक का मुद्दा उठाने वाले युवराज सिंह गिरफ्तार, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

गुजरात: पेपर लीक का मुद्दा उठाने वाले युवराज सिंह गिरफ्तार, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

0
409

गांधीनगर: गुजरात में सरकारी भर्तियों में होने वाले कथित घोटालों का पर्दाफाश करने वाले आंदोलनकारी छात्र नेता युवराज सिंह जाडेजा को पुलिस ने हिरासत में लिया है. छात्र नेता युवराज सिंह पर पुलिस ने पुलिस को कुचलने और पुलिस से साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा है.

इस संबंध में गांधीनगर के एस.पी. मयूर चावड़ा ने कहा कि युवराज सिंह राज्य के शिक्षा सहायकों के साथ विरोध करने गांधीनगर पहुंचे थे. युवराज सिंह को रोका गया तो पुलिस के साथ उनकी हाथापाई हो गई है, इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक युवराज ने पुलिस के जवानों पर गाड़ी भी चढ़ा दी थी. जिसके चलते युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है.

इसके अलावा गांधीनगर के एस.पी. मयूर चावड़ा ने कहा कि गांधीनगर पुलिस ने युवराज सिंह जाडेजा की मांग को पूरा करने की कोशिश की है. लेकिन आज उन्होंने मर्यादा का उल्लंघन किया है और इसलिए पुलिस ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

बता दें कि युवराज सिंह जाडेजा एक छात्र नेता हैं. मूल रूप से गोंडल के रहने वाले और उन्होंने गुजरात सरकार की कई सरकारी भर्तियों में अनियमितताओं का पर्दाफाश कर चुके हैं. युवराज सिंह ने आरोप लगाया है कि ट्रोल आर्मी को मेरे पीछे लगाकर मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैक करवाया गया था. इसके अलावा मैं गांधीनगर में जिस मकान में रहता हूं, उसके मलिक पर दवाब डालकर मुझे मेरे घर से भी निकालने की कोशिश की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-gas-cng-price-hike/