Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात से दिल्ली पहुंचे सफाईकर्मी हर्ष सोलंकी, केजरीवाल के परिवार के साथ किया लंच

गुजरात से दिल्ली पहुंचे सफाईकर्मी हर्ष सोलंकी, केजरीवाल के परिवार के साथ किया लंच

0
69

नई दिल्ली: अहमदाबाद के सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गए और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उनके पूरे परिवार का शॉल पहनाकर स्वागत किया. वहीं हर्ष सोलंकी ने सीएम केजरीवाल को बाब साहब की तस्वीर भेंट की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी के परिवार को अपने घर पर भोजन कराया. वह खुद भी हर्ष के परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया. इस दौरान सीएम केजरीवाल के अलावा आप सांसद राघव चड्ढा और गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया भी मौजूद रहे.

हर्ष के परिवार के साथ लंच करने के बाद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हमारे पूरे परिवार को बहुत अच्छा लगा कि हर्ष सोलंकी, उनकी मां और उनकी बहन मेरे निमंत्रण पर हमारे घर आए और मेरे पूरे परिवार के साथ लंच किया. मैं उनके पूरे परिवार को गुजरात से हमारे घर आने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. केजरीवाल ने इस यात्रा के बारे में लिखा- गुजरात से आए हर्ष सोलंकी के परिवार को उनके घर आने और उनका स्वागत करने का सौभाग्य मिला. हमने दोनों परिवारों के साथ बैठकर खाना खाया. ईश्वर उनके पूरे परिवार को सुख और समृद्धि प्रदान करें.

दिल्ली पहुंचने पर हर्ष सोलंकी ने अपने परिवार के साथ दिल्ली के एक सरकारी स्कूल और एक अस्पताल का भी दौरा किया. दिल्ली पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए हर्ष सोलंकी ने कहा- मुझे अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित करने के लिए मैं सीएम अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देना चाहता हूं. ऐसा कभी नहीं सोचा था. ऐसा लगता है कि मैं खुली आंखों से सपना देख रहा हूं. हमें पूरी उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में वाल्मीकि समाज की समस्या का समाधान करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-2-uterus-transplant/