Gujarat Exclusive > गुजरात > आतंकी हमले की आशंका, द्वारकाधीश मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा

आतंकी हमले की आशंका, द्वारकाधीश मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा

0
281

गुजरात में आतंकवादी संगठन अलकायदा द्वारा फिदायनी हमले की धमकी के बाद पूरे गुजरात में हाई अलर्ट जारी किया गया है. द्वारका में द्वारकाधीश मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसके अलावा द्वारका जिले के सभी चेकपोस्टों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है.

द्वारका जिला जो तीन तरफ से समुद्र से घिरा हुआ है उसे सुरक्षा की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. विश्व प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर यहां स्थित है और यहां हर दिन देश भर से हजारों श्रद्धालु आते हैं. धमकी के बाद से पुलिस द्वारका मंदिर पर सीसीटीवी से नजर रख रही है. इसके अलावा जगह-जगह पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

आतंकी हमले के मद्देनजर द्वारका जिले के सभी चेकपोस्टों पर पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही है. द्वारकाधीश मंदिर, गोमतीघाट, सुदामासेतु, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन के साथ-साथ शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस द्वारा विशेष निगरानी रखी जा रही है. द्वारका में मौजूद द्वारकाधीश मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसलिए यहां आने वाले सभी लोगों को चेकिंग के बाद ही मंदिर परिसर में प्रवेश दिया जा रहा है.

गौरतलब है कि आतंकी संगठन अलकायदा द्वारा देश पर हमले की धमकी के बाद पूरे गुजरात में अलर्ट जारी कर दिया गया है. गुजरात के बॉर्डर पर आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सघन चेकिंग की जा रही है. गुजरात, दिल्ली और मुंबई में हमले की धमकी के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. गुजरात आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-vadodara-roadshow-canceled/