Gujarat Exclusive > गुजरात > जीतू वाघाणी के गृहनगर भावनगर से वन रक्षक परीक्षा पेपर हुआ लीक: युवराज सिंह जाडेजा

जीतू वाघाणी के गृहनगर भावनगर से वन रक्षक परीक्षा पेपर हुआ लीक: युवराज सिंह जाडेजा

0
193

गांधीनगर: एक्टिविस्ट युवराज सिंह जाडेजा ने खुलासा किया है कि यह कॉपी केस नहीं बल्कि वन रक्षक भर्ती में पेपर लीक का मामला है. युवराज ने गांधीनगर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रविवार को हुई परीक्षा से ठीक पहले शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी के गृहनगर भावनगर से भर्ती का पेपर लीक हो गया था. हम इसका सबूत लेकर खुलासा कर रहे हैं.

जाडेजा ने आगे कहा कि अगर सरकार में शर्म जैसी कोई चीज बची है तो उसे चूल्लूभर पानी में डूबरक मर जाना चाहिए. जाडेजा ने आगे दावा करते हुए कहा कि मेहसाणा के उनावा परीक्षा केंद्र के अलावा पेपर शुरू होने से एक दिन पहले कोचिंग क्लास आयोजित करने वाले एजेंटों के व्हाट्सएप ग्रुप में पेपर सर्कुलेट हो रहे थे. उनावा में सामने आए इस मामले को अधिकारियों ने कॉपी केस बता रहे हैं.

कांग्रेस ने किया घेराव

गुजरात सरकार की वन रक्षक भर्ती के परीक्षा के दौरान, मेहसाणा जिले में रविवार को एक उम्मीदवार को हिरासत में लिया गया है. उम्मीदवार के पास के परीक्षा संबंधित विषय के सवालों की आंसर की जब्त की गई है. विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार का घेराव किया है. कांग्रेस ने सदन के अंदर और बाहर इस मामले को लेकर जमकर हंगामा कर रही है.

रद्द नहीं होगी परीक्षा

मेहसाणा जिला पुलिस प्रमुख डॉ. पार्थराज सिंह गोहिल ने आगे कहा कि परीक्षा रद्द नहीं की जाएगी. इसके अलावा पेपर लीक होने की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. गोहिल ने आगे बताया कि नकल मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उत्तर कुंजी को जलाने के मामले में सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस परिस्थितिजन्य साक्ष्य जुटाने के लिए जांच शुरू कर दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarati-singer-geeta-rabari-us-dollar-rain/