Gujarat Exclusive > गुजरात > अमेरिका में गुजराती लोक गायिका पर डॉलर की बारिश, यूक्रेन की मदद के लिए जुटाया लाखों का फंड

अमेरिका में गुजराती लोक गायिका पर डॉलर की बारिश, यूक्रेन की मदद के लिए जुटाया लाखों का फंड

0
419

अहमदाबाद: रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध अब दूसरे महीने में पहुंच गया है. रूसी सेना के हमले से लाखों लोग बेघर हो गए हैं. बावजूद इसके रूसी सेना को अभी कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है. इस बीच कई देशों ने यूक्रेन को सैन्य मदद के साथ आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. इस बीच गुजरात की लोक गायिका गीता रबारी ने भी डायरा के माध्यम से यूक्रेनियन की मदद की है. प्रसिद्ध लोक गायक ने संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा करके यूक्रेन की मदद के लिए 3 लाख डॉलर यानी 2.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं.

कॉन्सर्ट शनिवार को अमेरिका के जॉर्जिया के अटलांटा में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी भारतीय शामिल हुए थे. कार्यक्रम का आयोजन सूरत लेवा पटेल समाज द्वारा किया गया था. इस आयोजन से 3 लाख डॉलर यानी 2.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं. इसका उद्देश्य युद्धग्रस्त यूक्रेन की मदद करना है. इस राशि को यूक्रेन को दान की जाएगी.

गीता रबारी इस समय अमेरिका के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने विभिन्न शहरों में संगीत कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. उनके तमाम कार्यक्रम के दौरान उन पर डॉलर बरसाए गए. कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. जिसमें गीता रबारी पर नोटों की बारिश हो रही है. उनके चारों ओर डॉलर का ढेर लगा है.

गीता रबारी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह कल रात की एक झलक मात्र है.” हम अमेरिका के जॉर्जिया के अटलांटा में थे. मैं इस आध्यात्मिक क्षण को आपके साथ साझा कर रही हूं. गीता रबारी गुजरात की मशहूर गायिका हैं. उनकी आवाज का जादू की वजह से एक गाने पर लाखों की बारिश हो जाती है. यूक्रेनवासियों की मदद के लिए वह इस समय संयुक्त राज्य अमेरिका के दौरे पर हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-student-dies-during-examination/