Gujarat Exclusive > देश-विदेश > असम गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा, छठ पूजा से लौट रहे 9 लोगों की मौत

असम गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा, छठ पूजा से लौट रहे 9 लोगों की मौत

0
634

गुवाहाटी: असम के करीमगंज में एक सड़क हादसा होने की जानकारी मिल रही है. तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने रिक्शे को भीषण टक्कर मार दी जिसकी वजह से 9 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 3 नाबालिग शामिल हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक छठ पूजा कर घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान करीमगंज के पास हादसे का शिकार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा करीमगंज के नेशनल हाईवे 8 पर बैठाखाल नामक स्थान पर हुआ. करीमगंज असम-त्रिपुरा सीमा पर स्थित एक जिला है. बताया जाता है कि मृतक छठ पूजा कर रिक्शे से लौट रहे थे. करीमगंज थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रक ने रिक्शे को टक्कर मार दी थी.

हादसा करीमगंज के बैठाखाल में हुआ. मतक के शवों को करीमगंज सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है. हादसे के बाद हाईवे नंबर 8 पर ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस के अनुसार अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा “आज सुबह बैठाखाल पत्थरखंडी में एक दुर्घटना में 9 लोगों की दुखद मौत पर शोक व्यक्त करता हूं.” एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. असम पुलिस रिक्शा को टक्कर मारकर भागे ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/brd-hospital-case-dr-kafeel-dismissed/