Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल का भगवा अवतार!, व्हाट्सएप बायो से कांग्रेस गायब, BJP नेताओं से मुलाकात की चर्चा

हार्दिक पटेल का भगवा अवतार!, व्हाट्सएप बायो से कांग्रेस गायब, BJP नेताओं से मुलाकात की चर्चा

0
352

अहमदाबाद: गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक पटेल और बीजेपी नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही है. वह दिल्ली में एक बड़े नेता से मुल्कात भी कर चुके हैं. वह किसी भी वक्त भाजपा में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं.

विद्रोह का बिगुल बजाते हुए उन्होंने खुद को राम का भक्त बताया था. इसके अलावा उन्होंने लोगों के बीच भगवद गीता की चार हजार प्रतियों के वितरण की भी घोषणा की है. कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने हाल ही में कहा था कि उन्हें हिन्दू होने पर गर्व है.

अब एक बार फिर हार्दिक पटेल चर्चा में हैं, क्या हार्दिक पटेल भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए जल्द ही कांग्रेस छोड़ सकते हैं? व्हाट्सएप पर पोस्ट की गई उनकी नई तस्वीर को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. व्हाट्सएप की नई डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) में हार्दिक पटेल भगवा रंग का खेस पहने नजर आ रहे हैं. हार्दिक पटेल ने व्हाट्सएप और टेलीग्राम की डिस्प्ले से अपना फोटो बदल दी है.

हार्दिक पटेल वर्तमान में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वह कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. कई बार वह खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि कांग्रेस में उनकी हालत ऐसी थी कि नए दूल्हे की नसबंदी कर दी गई थी. यहां वह यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि उनके पास पार्टी में निर्णय लेने की शक्ति नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-ats-seized-drugs-worth-rs-280-crore/