Gujarat Exclusive > गुजरात > पाटिल ने हार्दिक को 10 मिनट इंतजार करवाया, 1 मिनट में कार्यक्रम खत्म कर रवाना हो गए

पाटिल ने हार्दिक को 10 मिनट इंतजार करवाया, 1 मिनट में कार्यक्रम खत्म कर रवाना हो गए

0
341

अहमदाबाद: हार्दिक अब औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. सीआर पाटिल ने हार्दिक को पार्टी का खेस और पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया. हार्दिक पटेल ने आज भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर जमकर वार किया. लेकिन चर्चा ऐसी चल रही है कि भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हार्दिक को 10 मिनट इंतजार करवाया और फिर एक 1 मिनट में पूरा कार्यक्रम खत्म कर रवाना हो गए.

हार्दिक को सीआर पाटिल ने पहनाया खेस

हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल करने का प्रोग्राम गुजरात प्रदेश कार्यालय कमलम में आयोजित किया गया था. हार्दिक ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और नितिन पटेल समेत कई दिग्गजों की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. लेकिन इसी बीच एक घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. हार्दिक को पार्टी में शामिल कराने को लेकर बड़ा कार्यक्रम किया गया था. लेकिन पाटिल एक मिनट में कार्यक्रम खत्म कर रवना हो गए थे.

कांग्रेस को हर 10 दिन में बड़ा झटका देने का दावा

अहमदाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, ज़िला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे. उनके इस बयान से साफ जाहिर होता है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस को और बड़े झटके लग सकते हैं.

इसके अलावा हार्दिक पटेल ने कहा कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी. कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं. स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं. मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-infected-sonia-gandhi/