Gujarat Exclusive > देश-विदेश > हिमाचल में बोले केजरीवाल, हमने 20 दिनों में खत्म किया भ्रष्टाचार, अब यहां की बारी

हिमाचल में बोले केजरीवाल, हमने 20 दिनों में खत्म किया भ्रष्टाचार, अब यहां की बारी

0
75

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद केजरीवाल गुजरात का दौरा करने के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासी जमीन को तलाश कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंडी में रोड शो किया.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने विक्टोरिया ब्रिज से रोड शो शुरू किया, केजरीवाल ने सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से चुनावी शंखनाद किया. पार्टी समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज आपने दिल खुश कर दिया.

हिमाचल प्रेदश के मंडी में रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर हमने 20 दिनों में भ्रष्टाचार ख़त्म कर दिया तो इन्होंने 75 साल में क्यों नहीं किया? क्योंकि हमारी नियत साफ है. हम ईमानदार है. पहले दिल्ली में भ्रष्टाचार ख़त्म किया फिर पंजाब में. अब यहां ख़त्म करना है कि नहीं करना.

समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि भगवंत मान को 20 दिन हुए है पंजाब का मुख्यमंत्री बने हुए. इन 20 दिनों में उन्होंने पंजाब से भ्रष्टाचार को ख़त्म कर दिया. भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ बल्कि वहां ख़त्म हो गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/russia-ukraine-crisis-foreign-minister-lok-sabha-statement/