Gujarat Exclusive > राजनीति > ईडी की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- गृह मंत्रालय के दबाव में होता है काम

ईडी की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- गृह मंत्रालय के दबाव में होता है काम

0
149

राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की पूछताछ के मामले में सियासी बयानबाजी जारी है. आज सुबह कांग्रेस मुख्यालय से ईडी ऑफिस जाने से पहले ही कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेताओं को हिरासत में लिया गया था. लेकिन कुछ देर बाद कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने छोड़ दिया.

नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार की स्थापना 1937 में हुई थी और तब से ही कांग्रेस पार्टी इसे इमदाद करती आई है. मीडिया के लोगों को पता है कि प्रिंट मीडिया जहां जहां छप रहा है उसकी क्या स्थिति है, वो ज्यादातर घाटे में चलता है.

अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इतना गुरूर है कि उन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है वो सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को भड़का रहे हैं और उसमें वो सफल भी हो रहे हैं, लेकिन उसकी भी एक सीमा होती है. देश में दंगे हो रहे हैं, आग लग रही है, तनाव और झगड़े हो रहे हैं सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. विपक्ष लगातार ये कह रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी को पूरे देश से अपील करनी चाहिए कि लोग आपसी भाईचारा बनाए रखें, पर ये कहने में भी संकोच है मोदी जी को और अमित शाह जी को,

दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने सोचा मैं एक बार ED, आयकर विभाग के अधिकारियों से मिलूं. मैंने उनसे मिलने का समय मांगा तो उन्होंने मुझे समय दे दिया. बाद में पता नहीं क्या हुआ उन्होंने कहा कि वे खुद जयपुर आकर मुझसे मिलेंगे. ये हमारे देश की बहुमूल्य एजेंसियां हैं. ये बेकार के छापे डालते रहते हैं. ये लोग छापा नहीं डालना चाहते हैं लेकिन, इनके ऊपर गृह मंत्रालय की तरफ़ से बहुत ज़्यादा दबाव होता है. इन्होंने ये हालात बहुत खतरनाक बना रखे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-amc-mask-checking-campaign/