Gujarat Exclusive > राजनीति > आज से हैदराबाद में भाजपा कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक, पीएम भी लेंगे हिस्सा

आज से हैदराबाद में भाजपा कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक, पीएम भी लेंगे हिस्सा

0
250

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से शुरू होने वाली भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे. दो दिवसीय बैठक 2 और 3 जुलाई को तेलंगाना के हैदराबाद में आयोजित की जाएगी. उससे पहले कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने हैदराबाद में रोड शो किया. रोड शो के बाद नड्डा ने हैदराबाद में पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की,

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस बैठक को लेकर कहा कि तेंलगाना के हैदराबाद में भाजपा की 2 दिवसीय कार्यसमिति की बैठक होगी. पिछले 2 साल कोरोना के कारण कोई बड़ी बैठक नहीं हुई. 8 सालों में केंद्र सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए जो काम किया है उसे बताने का अवसर मिलेगा.

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि तेलंगाना में उपचुनाव भी हमने रिकॉर्ड मतों से जीता है. इससे एक स्पष्ट संकेत तेलंगाना में गया है कि कैसे वहां पर भाजपा की ताकत लगातार बढ़ रही है. कर्नाटक के बाद एक और दक्षिण भारत का राज्य जहां भाजपा की सरकार बनाने की स्थिति बनी है.

वहीं इस बैठक को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हैदराबाद में लंबे अंतराल के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. कोरोना के कारण पिछली कुछ निर्धारित बैठकें नहीं हो पाई. हिमाचल के लिए बैठक ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां कुछ महीनों में चुनाव है. हम चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mumbai-disaster-management-meeting-led-by-cm-shinde/