Gujarat Exclusive > देश-विदेश > हैदराबाद ऑनर किलिंग: पति राजू की हत्या के बाद बोली सुल्ताना, भाई शादी के खिलाफ था

हैदराबाद ऑनर किलिंग: पति राजू की हत्या के बाद बोली सुल्ताना, भाई शादी के खिलाफ था

0
195

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में हुई ऑनर किलिंग मामले को लेकर पति राजू की हत्या के मामले को लेकर उसकी पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना का बड़ा बयान सामने आया है. मीडिया से बात करते हुए अशरीन सुल्ताना ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि हमला मेरे भाई ने किया. लेकिन वह मेरी शादी के खिलाफ था. गौरतलब है कि 4 मई बुधवार को हैदराबाद के सरूरनगर में इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब नागराजू अपने पत्नी सुल्ताना के साथ बाइक से कहीं जा रहा था.

मृतक की पत्नी अशरीन सुल्ताना ने कहा कि शादी से पहले भी मेरे भाई ने मुझको रॉड से मारा था जिसकी वजह मेरे होंठों से खून निकलने लगा था. जिसके बाद हमने पुलिस में भी शिकायत भी दर्ज़ कराई थी लेकिन बाद में आपसी समझौता हो गया था.

इसके अलावा अशरीन सुल्ताना ने कहा कि हम घर जा रहे थे तब मेरा भाई एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर आया और मेरे पति (नागराजू) को धक्का देकर मारने लगा. मुझे नहीं पता था कि हमला मेरे भाई ने किया. वह मेरी शादी के खिलाफ था. मेरे पति ने भाई से मुसलमान बन शादी की कही थी, लेकिन मेरा भाई नहीं माना.

क्या है पूरा मामला

मिल रही जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय सैयद अशरीन सुल्ताना ने कॉलेज के दिनों के दोस्त नागराजू से शादी कर ली थी, जिसकी वजह से उसका परिवार नाराज चल रहा था. इन दोनों ने इसी साल 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. सैयद अशरीन सुल्ताना का भाई जब उसके पति पर जानलेवा हमला कर रहा था तब वह अपने पति को बचाने के लिए दया की भीख मांगती रही लेकिन उसके भाई ने उसके पति को मौत के घाट उतार दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kumar-vishwas-punjab-cm-advice/