Gujarat Exclusive > देश-विदेश > महंगाई पर प्रियंका गांधी का वार, कहा- झूठे प्रचार वाली BJP जनता की परेशानियों पर चुप

महंगाई पर प्रियंका गांधी का वार, कहा- झूठे प्रचार वाली BJP जनता की परेशानियों पर चुप

0
1235

तालाबंदी के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. इस बीच देश में महंगाई का आलम यह कि हर जीवन जरूरत का सामान सामान्य आदमी की पहुंच से दिन प्रतिदिन दूर होती जा रही है.

त्योहारों के इस सीजन में महंगाई आम आदमियों की जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाल रही है. प्याज और आलू के दाम आसमान को छू रहे हैं.

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी ने हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बोला हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है. प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा “पूरे उप्र में त्यौहारों के मौसम में महंगाई आम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ी है.

सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. काम धंधे पहले से ठप्प पड़े हैं. लेकिन करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है.”

 

साझा की सब्जियों के दाम की लिस्ट

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ सब्जियों के दाम की एक लिस्ट भी साझा किया जिसके मुताबिक लखनऊ में नया आलू 60 रुपया प्रति किलो, पुराना आलू 50, प्याज 80 रुपये किलो, शिमला मिर्च 100 से 120 रुपये किलो, टमाटर 50 से 60 रुपये किलो, परवल 80, गोभी 50, भिंडी 50 रुपया प्रति किलो, बैगन 40, तरोई 50, मटर 160 रुपये प्रति किलो बिक रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी महंगाई के मुद्दे पर ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने लिखा “आम जन पर लगातार होते वार. अब महँगाई भी हुई हद से पार.

काले क़ानूनों से किसान लाचार. छीना उनका सम्मान व अधिकार. हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार. करे सिर्फ़ पूँजीपति मित्रों का बेड़ा पार.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hathras-gang-rape-supreme-court-verdict/