Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू के रियासी में ग्रामीणों ने 2 आतंकियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, LG-DGP ने की इनाम की घोषणा

जम्मू के रियासी में ग्रामीणों ने 2 आतंकियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, LG-DGP ने की इनाम की घोषणा

0
250

जम्मू-कश्मीर में रविवार को रियासी जिला के तुकसान में ग्रामीणों ने लश्कर के दो आतंकियों को दबोच लिया. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, जिसमें 2 एके राइफल्स, पिस्टल, 7 गैंड ग्रेनेड और कई राउंड की गोलियां शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस और उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने ग्रामीणों इनाम देने की घोषणा की है.

जम्मू के एडीजीपी के मुताबिक रियासी ज़िले के तुकसान गांव के लोगों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों( फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन) को हथियारों के साथ पकड़ा है. उनके पास से 2 AK राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुआ है. DGP ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की.

वहीं जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रियासी ज़िले के तुकसान गांव में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को पकड़ने वाले बहादुर ग्रामीणों के लिए 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

कल रियासी में आतंकियों को पकड़ने वाला ग्रामीण ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे पास भाई का फोन आया जिसमें उसने बताया कि दो लोग उसको मारने आए हैं. हम वहां पहुंचे और देखा कि सारे आतंकी सोए हुए थे. रोशनी कम थी इसलिए हमने सुबह तक इंतज़ार किया. हमने उनका एक बैग अपने कब्ज़े में लिया जिसमें गोला बारूद था.

खूंखार आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीण ने आगे कहा कि इस बीच एक आतंकी ने भागने की कोशिश की लेकिन हमारे दूसरे भाई ने उसको रोका, हमने इनको रस्सी से बांधकर SDPO को बुलाया. SDPO के साथ आर्मी और पुलिस भी वहां पहुंची थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-claims-to-form-government-in-gujarat/