Gujarat Exclusive > गुजरात > जामनगर के प्राइवेट स्कूल का छात्र कोरोना संक्रमित, अगले 7 दिनों के लिए स्कूल बंद

जामनगर के प्राइवेट स्कूल का छात्र कोरोना संक्रमित, अगले 7 दिनों के लिए स्कूल बंद

0
434

जामनगर: गुजरात में कोरोना के नए केसों के बढ़ते खतरे के बीच जामनगर शहर के एक निजी स्कूल का छात्र कोरोना से संक्रमित हो गया. एक छात्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद निजी स्कूल को 7 दिन के लिए बंद करने का निर्देश दिया गया है.

जामनगर शहर के एक निजी स्कूल के एक छात्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद छात्र के संपर्क में आए 10 से अधिक लोगों का कोरोना चेकअप करवाया गया था. लेकिन राहत की बात यह सामने आई है कि अन्य लोगों को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार जामनगर शहर के ढिंचड़ा रोड इलाके में एक निजी कंपनी द्वारा संचालित स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6 की छात्रा की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया वहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद स्कूल को अगले 7 दिनों तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है.

गुजरात में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 56 नए मामले सामने आए. वहीं इस दौरान 32 मरीज कोरोना को मात देने में भी कामयाब हुए. जिसके बाद अब तक कुल 8,17,487 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं. राज्य में कोरोना की रिकवरी रेट 98 फीसदी के पार पहुंच गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/who-omicron-variant-new-revealed/