Gujarat Exclusive > राजनीति > कानपुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, भाजपा कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

कानपुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, भाजपा कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

0
325

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी एक्शन मोड में आ गई है. अभी पीएम मोदी का तीन दिवसीय दौरा पूरा हुआ था कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी के दौरे पर पहुंच गए हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के कानपुर दौरे पर हैं. यहां उन्होंने नामदेव गुरुद्वारे में पूजा की. इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष ने कानपुर और 7 जिला कार्यालयों का उद्घाटन भी किया.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कानपुर के नामदेव गुरुद्वारे में पूजा की. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. इसके अलावा नड्डा ने क्षेत्रीय कार्यालय, कानपुर और 7 ज़िला कार्यालयों का उद्घाटन किया. इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कानपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि आप भाग्यशाली हैं कि BJP के कार्यकर्ता हैं क्योंकि BJP ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता कल प्रदेश या पार्टी का नेतृत्व करे. ये कांग्रेस पार्टी में संभव नहीं है, उसमें अगर आगे बढ़ना है तो एक ही परिवार में जन्म लेना पड़ता है. नड्डा ने आगे कहा कि 30 साल पहले हमें वामपंथी साथी मिलते थे, सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए हमें कहते थे कि क्रांति ताकत से आती है. मैं अब उनसे पूछता हूं कहां गई क्रांति तो बोलते हैं नड्डा हमें क्यों छेड़ते हो. मुझे खुशी होती है कि भगवान ने मुझे जिस विचारधारा से जोड़ा था वही सही रास्ता था.

उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंचे नड्डा ने नामदेव गुरुद्वारे में पूजा की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सिख समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफ़ी काम किए हैं और उनकी पुरानी मांगों को पूरा किया है. प्रधानमंत्री ने 1984 के दंगों में शामिल लोगों पर SIT बैठाकर उनको जेल भेजने का काम किया है, भले ही वह कितने ही प्रभावशाली हों.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/santosh-babu-posthumously-mahavir-chakra/