Gujarat Exclusive > गुजरात > अगर किसी ने किसानों के लिए काम किया है तो वह हैं PM मोदी: जेपी नड्डा

अगर किसी ने किसानों के लिए काम किया है तो वह हैं PM मोदी: जेपी नड्डा

0
83

गांधीनगर: गुजरात विधासनभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा गुजरात के दौरे पर हैं, वह गांधीनगर में नमो किसान पंचायत कार्यक्रम की शुरुआत कर गुजरात के किसानों को साधने की कोशिश की.

गांधीनगर के नभोई गांव में नमो किसान पंचायत कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. अगले विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की करीब 143 विधानसभा सीटों के करीब 14 हजार 200 गांवों में नमो किसान पंचायत का आयोजन किया जाएगा. जिसमें केंद्र व राज्य सरकारों की विभिन्न किसानोन्मुखी योजनाओं व कार्यों की जानकारी ई-बाइक के माध्यम से किसानों तक पहुंचाई जाएगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नमो किसान पंचायत कार्यक्रम का उद्घाटन किया और ई-बाइक को झंडी दिखाकर रवाना किया.

नमो किसान पंचायत को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी किसानों का ख्याल रखेगी, अगर किसी ने किसानों के लिए काम किया है तो वह हैं प्रधानमंत्री मोदी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 11 करोड़ किसानों के खातों में 1.36 करोड़ रुपया, गुजरात में 15 लाख किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज और गुजरात के किसानों पर 400 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि विभाग का बजट 6 गुना हमारी सरकार ने बढ़ाया है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने गांधीनगर में नभोई के पटेल फार्म में ‘नमो किसान पंचायत और ई-बाइक’ का शुभारंभ करने के बाद कहा कि मैं बोलना चाहता हूं कि सभी लोगों ने किसानों का योजनाबद्ध तरीके से नाम तो उपयोग किया लेकिन किसानों के लिए धरती पर कुछ नहीं किया. अगर किसानों के लिए धरती पर किसी ने आज़ाद भारत में किया है तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-455/