Gujarat Exclusive > गुजरात > इस्तीफा देने के बाद बोले कैलाश गढ़वी, पीके-नरेश पटेल के शामिल होने पर भी कांग्रेस को मिलेगी हार

इस्तीफा देने के बाद बोले कैलाश गढ़वी, पीके-नरेश पटेल के शामिल होने पर भी कांग्रेस को मिलेगी हार

0
346

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को एक और झटका लगा है. कैलाश गढ़वी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. कैलाश गढ़वी ने दावा किया कि पार्टी के करीब 10 से 15 पदाधिकारी पार्टी जल्द छोड़ देंगे. कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा कि कांग्रेस पुराने और पार्टी के लिए काम करने वालों को नहीं बचा रही है.

कैलाश गढ़वी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस पार्टी द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए, कैलाश गढ़वी ने सरकार बनाने के लिए दृढ़ संकल्प की कमी के कारण कांग्रेस गुजरात में विफल रही है. असफलता से सबसे ज्यादा नुकसान जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को हुआ है. इस बार भी कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी.

चुनाव हमेशा आते हैं और कुछ ऐसा होता है जिससे कांग्रेस सत्ता में नहीं पहुंच पाती, राज्य सभा के प्रतिनिधियों की बात सुनकर पार्टी में निर्णय लिए जाते हैं, पार्टी जन प्रतिनिधि जिसका चुनाव लोग करते हैं उनकी बात सुनकर फैसला करती है. लेकिन कांग्रेस में ऐसा कुछ भी नहीं है. इसीलिए इस बार चुनाव में कांग्रेस तीसरे नंबर पर आएगी. अगर प्रशांत किशोर या नरेश पटेल शामिल हो जाते हैं, तो भी कांग्रेस नहीं जीतेगी. प्रशांत किशोर एक रणनीतिकार हैं, उन्हें काम करने के लिए एक साल देना पड़ता है, नरेश पटेल एक सामाजिक नेता हैं, लेकिन अब चुनाव का समय निकट है जिससे यह लोग कुछ ज्यादा फायाद नहीं उठा पाएंगे.

उल्लेखनीय है कि सीए कैलाश गढ़वी कांग्रेस के प्रवक्ता रह चुके हैं. वह प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रमुख भी रह चुके हैं. कैलाश गढ़वी ने कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. जिसके बाद अब चर्चा तेज हो गई है कि वह जल्द आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-seventh-exam-paper-theft/