Gujarat Exclusive > राजनीति > कन्हैया लाल की हत्या के बाद घिरी गहलोत सरकार, बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना

कन्हैया लाल की हत्या के बाद घिरी गहलोत सरकार, बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना

0
283

राजस्थान के उदयपुर में कल कन्हैया लाल की हत्या के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. राज्य सरकार ने पुलिस की तैनाती बढ़ा दी है और कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. इस बीच, इस हत्या के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है, भाजपा नेताओं ने हत्या को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर वार किया है.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हत्याकांड को लेकर कहा कि उदयपुर में एक निर्दोष युवक की निर्मम हत्या से यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य सरकार की शह और तुष्टिकरण के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. राज्य सरकार की इसी नीति के कारण प्रदेश में सांप्रदायिक उन्माद और हिंसा की स्थिति उत्पन्न हुई है. इस घटना के पीछे जिन लोगों और संगठनों का हाथ है उन्हें बेनकाब कर तुरंत गिरफ़्तार किया जाए.

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार है. 3.5 साल हो गए और इन्होंने जो काम किए हैं उसके कारण ही आज जिहादियों के हौसले बुलंद हैं. ये एक अकेली घटना नहीं है अनेकों घटनाएं इंतजार कर रही हैं होने का, और राजस्थान सरकार हाथ बांध के सिर्फ अपनी कुर्सी बचाकर बैठी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मानसिक रूप से दिल्ली में रहते हैं और अंदरूनी खींचतान के कारण जनता पिस रही है. जब राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर है ही नहीं तो ऐसे ही लोगों के हौसले बढ़ते हैं.

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने आगे कहा कि राजस्थान में सरकार के नाम पर कोई है ही नहीं. विधायकों को भी खुली छूट दे रखी है. राजस्थान में बिल्कुल नपुंसक सरकार है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/19-killed-in-mumbai-building-collapse/