Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कानपुर हिंसा: पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्धों का पोस्टर, लोगों से की मदद की अपील

कानपुर हिंसा: पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्धों का पोस्टर, लोगों से की मदद की अपील

0
271

कानपुर में पिछले शुक्रवार को बवाल करने वाले लोगों की धरपकड़ तेज हो गई है. सोमवार को कानपुर पुलिस ने हिंसा में शामिल 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. पुलिस ने लोगों से मदद की अपील की है. इतना ही है सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा.

कानपुर पुलिस ने शहर भर में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कानपुर में 3 जून को हुई झड़प में शामिल 40 संदिग्धों के पोस्टर लगाए हैं और लोगों से अपील की है कि संदिग्धों की तलाश में मदद करें. पुलिस के मुताबिक इस पहले से काफी फायदा हुआ है और सिर्फ घंटों में 3 लोगों की पहचान कर ली गई है.

कानपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रकाश तिवारी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि हमने CCTV कैमरों के जरिए फोटो हासिल किए थे. इन फोटो के जरिए हम उन सभी लोगों को पहचानने का काम कर रहे हैं. जिन लोगों को इंटेलिजेंस यूनिट नहीं पहचान पा रही है, उनकी फोटो लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है ताकि उनकी पहचान की जा सके. अब तक एक घंटे में 3 लोगों की पहचान की जा चुकी है.

आरोपियों की संपत्ती पर चलेगा बुलडोजर

पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा के मुताबिक सभी साजिशकर्ता और मौके पर मौजूद लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और उनकी प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी. NSA के तहत कार्रवाई होगी ताकि माहौल खराब करने वालों के लोगों सबक सीख सकें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kanpur-violence-mayawati-police-action-attack/