Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बॉलीवुड पर कोरोना का साया, चपेट में आईं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड पर कोरोना का साया, चपेट में आईं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

0
730

मुंबई: कोरोना के दैनिक मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रही है. जिसकी वजह से केंद्र और राज्य सरकारों की चिंता बढ़ गई है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है. इन दोनों अभिनेत्रियों ने हाल के दिनों में कई पार्टियों में हिस्सा लिया था. जिसकी वजह से बीएमसी ने खास निर्देश दिया है.

कोरोना वायरस का बुरा साया बॉलीवुड पर फिर से मंडराने लगा है. इन दोनों अभिनेत्रियों की संक्रमित होने की जानकारी सामने आते ही हलचल मच गई हैं. इतना ही नहीं बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आनेवाले लोगों को RT-PCR टेस्ट कराने का निर्देश दिया है. इतना ही नहीं बीएमसी अब उन सभी लोगो को ट्रेक करने की कोशिश कर रही है जो पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे.

कथित तौर पर बॉलीवुड की यह दो बड़ी सुपरस्टार अभिनेत्रियों पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. सूत्रों का कहना है कि दोनों अभिनेत्रियां सुपर स्प्रेडर बन सकती हैं, क्योंकि वे कई बॉलीवुड पार्टियों में शामिल हुई हैं. इन दोनों के साथ-साथ आज बॉलीवुड के कुछ और एक्टर्स और एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आने वाली है और इसमें बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल हो सकते हैं.

कई सितारे कोरोना से संक्रमित

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश के कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं. अक्षर कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को कोरोना ने अपनी जद में ले चुका है. इसके अलावा महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस वायरस के संपर्क में आने से अछूते न रह पाए थे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/farooq-abdullah-pm-modi-advice/