Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कर्नाटक में सवाल पूछने पर महिला पर भड़के BJP विधायक, गाली देने का भी आरोप

कर्नाटक में सवाल पूछने पर महिला पर भड़के BJP विधायक, गाली देने का भी आरोप

0
113

कर्नाटक: BJP विधायक अरविंद लिंबावली ने एक महिला को मौखिक रूप से गाली दी. घटना तब की है जब महिला बेंगलुरु वरथुर में बारिश के बाद होने वाले मुद्दों के बारे में उन्हें शिकायत पत्र सौंपने और बात करने की कोशिश की, लेकिन विधायक जी महिला के सवाल से तनतना गए और उसे गाली देने लगे. इतना ही नहीं विधायक ने सत्ता की नशे में महिला को पकड़वा भी दिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से पीड़ित महिला को हिरासत में लेने का आदेश दे दिया.

पीड़ित महिला रूथ सगई मैरी अमीला के मुताबिक दोपहर 3 बजे MLA लिंबावली ने हमारे घर आकर मेरे पति को गालियां दी और पुलिस से उन्हें ले जाने के लिए कहा, इसके बाद मेरे पति ने मुझे फोन किया. मैं MLA से बात करने गई लेकिन उनके PA ने मुझे रोका दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने समर्थकों से मुझ पर हमला करने को भी कहा था.

रूथ सगई मैरी अमीला जिनसे कर्नाटक के भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली ने मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया उसने मीडिया को बताया कि अब मेरे पति, बेटे और मेरे खिलाफ FIR दर्ज है. पुलिस ने 5 घंटे तक हमारी शिकायत नहीं ली… मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगी. मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और कांग्रेस सदस्य हूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/5-mlas-of-manipur-jdu-join-bjp/