Gujarat Exclusive > देश-विदेश > काल भैरव मंदिर में PM मोदी ने की पूजा, BJP ने राहुल गांधी और अखिलेश को बनाया निशाना

काल भैरव मंदिर में PM मोदी ने की पूजा, BJP ने राहुल गांधी और अखिलेश को बनाया निशाना

0
177

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच गए हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनन्दी बेन सहित अन्य जनप्रतिनिधि ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया. उसके बाद पीएम सीधे वाराणसी में मौजूद काल भैरव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काल भैरव मंदिर में आरती भी की. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी भी मौजूद रहे. इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे.

पीएम मोदी आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. उससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि आक्रांताओं ने हमेशा काशी को धूल धूषित करने की कोशिश की है लेकिन ऐसा हो नहीं सका और दुनिया ने माना की काशी सबसे प्राचीन है. वो राहुल गांधी हों या अखिलेश यादव हों जब ये सनातन की परंपराओं पर हमला करते हैं तो ये आक्रांताओं की श्रेणी में आते हैं.

श्री काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि काशी को दिव्य काशी बनाने का जो संकल्प प्रधानमंत्री ने लिया था वो पूरा हो रहा है. धर्म और संस्कृति को बढ़ाने के सारे काम मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद तेजी से बढ़े हैं. जो आज लोगों के सामने हैं.

इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि काशी का जो स्वरूप लोग सपने में भी नहीं सोचते थे वो प्रधानमंत्री ने करके दिखाया है. मोदी है तो मुमकिन है. जिसका उन्होंने कभी शिलान्यास किया था आज उसका शुभारंभ होने जा रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-242/