Gujarat Exclusive > राजनीति > कश्मीर में तेजी से बिगड़ रहे हालात, टारगेट किलिंग को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

कश्मीर में तेजी से बिगड़ रहे हालात, टारगेट किलिंग को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

0
175

जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार टारगेट किलिंग्स को अंजाम दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में ऐसी घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. आज आतंकवादियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर विजय कुमार की हत्या कर दी. बीते तीन दिनों में किसी हिंदू की यह दूसरी हत्या है. इन घटनाओं ने कश्मीरी पंडितों और प्रवासी लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. जिसके चलते कश्मीरी पंडित घाटी से पलायन भी करने लगे हैं.

जम्मू-कश्मीर में होने वाली टारगेट किलिंग्स को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले को लेकर कहा कि NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है. केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे. हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

कुलगाम में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या का निंदा करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं.

इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती है क्योंकि बीजेपी राजनीति में लगी हुई है. प्रधानमंत्री और गृह मंत्री कश्मीर के हालात पर ध्यान देने की जरूरत है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-joins-bjp-insults/