Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कश्मीर में आतंकियों का कायराना हमला, अमरीन भट के बाद महिला शिक्षक की गोली मारकर की हत्या

कश्मीर में आतंकियों का कायराना हमला, अमरीन भट के बाद महिला शिक्षक की गोली मारकर की हत्या

0
295

जम्मू-कश्मीर के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं. आतंकी अब आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले कश्मीरी कलाकार अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब जानकारी सामने आ रही है कि आतंकियों ने कुलगाम जिले के गोपालपोरा इलाके में एक हिंदू महिला शिक्षक पर हमला कर दिया.

गोली लगने बाद महिला शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक इस अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा. फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में सांबा की रहने वाली महिला शिक्षिका पर आतंकियों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. महिला शिक्षिका के एक परिजन ने बताया कि वे मेरी भाभी थी, हमें सरकार से इंसाफ चाहिए और जिन्होंने भी हमला किया उसे सजा दी जाए.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले आतंकियों ने कुलगाम में रहने वाली कश्मीरी कलाकार अमरीन भट की हत्या कर दी थी. उससे पहले आतंकियों ने राहुल भट्ट नामक सरकार कर्मचारी को उसके दफ्तर में घुसकर गोली मार दी थी. मोदी सरकार लगातार दावा कर रही है कि धारा 370 हटने के बाद कश्मीर के हालात सामान्य हो जाएंगे. लेकिन उस दावे और सच्चाई में काफी अंतर दिखाई दे रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajya-sabha-election-leader-nomination-filed/