Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं केजरीवाल, जानिए कल का उनका कार्यक्रम

गुजरात में मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं केजरीवाल, जानिए कल का उनका कार्यक्रम

0
223

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार करना शुरू कर दिया है. गुजरात में इस बार त्रिपक्षीय मुकाबला दिखाई देगा. भाजपा, कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम की भी एंट्री की वजह से चुनाव बेहद दिलचस्प होने वाला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल गुजरात आने वाले हैं. सूरत से अरविंद केजरीवाल बड़ा ऐलान कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि केजरीवाल गुजरात में मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल कल दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे.

केजरीवाल गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं. उनका कार्यक्रम कुछ इस तरह तैयार किया गया है. अरविंद केजरीवाल 20 जुलाई को रात 8:30 बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंचेंगे, अगले दिन 21 जुलाई को केजरीवाल सूरत के टाउन हॉल में सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद केजरीवाल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित कर गुजरात की जनता के लिए एक बड़ा ऐलान करेंगे और फिर शाम साढ़े चार बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

केजरीवाल गुजरात के लिए कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. अरविंद केजरीवाल गुजरात के तमाम अधिकारियों और नेताओं से मिलेंगे और चुनाव को लेकर मंथन करेंगे. कुछ दिन पहले जब केजरीवाल अहमदाबाद आए थे तो लोगों से बिजली के मुद्दे पर बातचीत हुई थी. एक महीने में अरविंद केजरीवाल दूसरी बार गुजरात आ रहे हैं. गुजरात के लोगों को पहली गारंटी सूरत में केजरीवाल देंगे. इसके साथ ही वह गुजरात में आगामी चुनाव को लेकर गुजरात के राज्य संगठन के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/heavy-rain-surat-2-beach-closed/