Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल का बड़ा दावा, यह लोग गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा को गिरफ्तार करना चाहते हैं

केजरीवाल का बड़ा दावा, यह लोग गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा को गिरफ्तार करना चाहते हैं

0
163

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति के तहत वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है.

केजरीवाल ने ट्वीट कर लगाया आरोप
केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा “जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ़्तार करेंगे. किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं.”

कांग्रेस ने भी केजरीवाल के सवाल का जवाब दिया और आम आदमी पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताया. कांग्रेस के नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर शैलेंद्र चौधरी ने ट्वीट कर जवाब दिया, ‘सबसे पहले, आप अंदर की कहानी कैसे जानते हैं? अमित शाह की बैठक में यह तय हुआ है क्या? जनता को गुमराह करने के लिए तमाशा कैसे बनाया जाए ताकि फिर से भाजपा की सरकार बने? बीजेपी की बी टीम.

आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा को बनाया गुजरात का सह-प्रभारी
आम आदमी पार्टी ने पंजाब के बाद गुजरात में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. बीजेपी के सबसे बड़े गढ़ को चुनौती देने निकली आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले राघव चड्ढा को अपना सह प्रभारी बनाया है. इससे पहले उन्होंने पंजाब में भी पार्टी की जीत में अहम भूमिका निभाई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kharge-claims-congress-president-election-victory/