Gujarat Exclusive > गुजरात > मुझे पूरा विश्वास है कि गुजरात में अगली सरकार AAP की होगी: केजरीवाल

मुझे पूरा विश्वास है कि गुजरात में अगली सरकार AAP की होगी: केजरीवाल

0
287

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर सरकार बना लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद केजरीवाल गुजरात का दौरा करने के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासी जमीन को तलाश कर रहे हैं. इन दोनों राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं भाजपा विरोधी वोटरों को विकल्प भी देखने की कोशिशों में लगे हुए हैं.

पार्टी के पदाधिकारियों को ईमानदारी से लोगों की सेवा करने की शपथ दिलाने पहुंचे केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गुजरात में AAP का बड़े स्तर पर विस्तार हो रहा है. 27 साल से BJP के शासन से लोग परेशान हैं. BJP को लगता है कि कांग्रेस उनको हटा नहीं सकती. पिछली बार भी कांग्रेस पर लोगों ने भरोसा किया उनको वोट दिया लेकिन कांग्रेस के लोग छोड़ कर चले गए.

अहमदाबाद पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि BJP के अंदर अहंकार आ गया है. अब लोग उम्मीद के साथ AAP के तरफ देख रहे हैं. आज लगभग 7000 पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई. इतने कम समय में इतने बड़े स्तर पर संगठन का विस्तार मामूली बात नहीं है. मुझे पूरा विश्वास है कि गुजरात में अगली सरकार AAP की होगी.

कार्यकर्ताओं से केजरीवाल की अपील

अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें ऐसे लोगों को अपनी ओर खींचना है जो सत्ताधारी पार्टी भाजपा से नाराज हैं जिसकी वजह से वह कांग्रेस को मजबूरी में अपना वोट देते हैं. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से आगे कहा कि गुजरात के मतदाताओं से उनका मत मांगने के दौरान दिल्ली और पंजाब की आप सरकारों द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दें.