Gujarat Exclusive > गुजरात > मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होते ही गुजरात में बनेगी आप की सरकार: अरविंद केजरीवाल

मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होते ही गुजरात में बनेगी आप की सरकार: अरविंद केजरीवाल

0
123

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के सत्र को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा है, गुजरात में आम आदमी पार्टी का वोट प्रतिशत चार प्रतिशत बढ़ गया है. अरविंद केजरीवाल ने हंसते हुए कहा कि अगर मनीष सिसोदिया गिरफ्तार हो गए तो गुजरात में हमारा वोट 6% बढ़ जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि अगर सिसोदिया को दो बार गिरफ्तार किया गया तो सरकार ही हमारी बन जाएगी.

अरविंद केजरीवाल ने अपने और अपने विधायकों के खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी देते हुए कहा, मेरे खिलाफ 16 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से मैं 12 में बरी हो गया हूं. मनीष सिसोदिया के खिलाफ 13 मामले थे, जिनमें से 10 मामलों में उन्हें बरी कर दिया गया है. सत्येंद्र जैन के खिलाफ 4 मामले दर्ज किए गए थे, जिनमें से वह दो मामलों में बरी हो चुके हैं. दिनेश मोहनिया के खिलाफ 10 मामले थे, जिनमें से 9 मामलों में उन्हें बरी किया जा चुका है. इस प्रकार हमारे पास 49 विधायकों की सूची है जिनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे. वे हर काम में भ्रष्टाचार के मामले बनाते हैं लेकिन एक भी साबित नहीं कर पाते.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि आज देश में दो ही दल बचे हैं, एक पक्की ईमानदार पार्टी और एक पक्की बेईमान पार्टी है. केजरीवाल ने कहा, ” कट्टर ईमानदार वह पार्टी है जिसके मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक समेत नेता ईमानदार हैं.” जबकि कट्टर बेईमान पार्टी वह है जिसके खिलाफ रोज नए-नए मामले दर्ज होते रहते हैं. कर्नाटक में ठेकेदारों ने कहा कि उनसे 30%, 40% कमीशन लिया जा रहा है. कट्टर बेईमान पार्टी वह है जिसके राज्य में लोगों ने नकली शराब पीकर अपनी जान गंवाई, जो देश में नशीला पदार्थ बेचती है.

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘बीजेपी को लगता है कि वह सभी विधायकों को खरीद सकती है, लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक बिकाऊ नहीं हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने हमारे 40 विधायकों को खरीदने के लिए 800 करोड़ रुपये रखे, उन्होंने 12 विधायकों को 20 करोड़ रुपये की पेशकश की और 40 विधायकों को लाने के लिए कहा और 800 करोड़ रुपये रखे लेकिन हमारी पार्टी का एक भी विधायक नहीं बिका.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nia-terrorist-dawood-ibrahim-25-lakh-reward/