Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी गुजरातियों को अच्छी और फ्री शिक्षा देंगे: केजरीवाल

गुजरात में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी गुजरातियों को अच्छी और फ्री शिक्षा देंगे: केजरीवाल

0
168

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपना अभियान जोरों पर शुरू कर दिया है. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं. चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने भी गुजरात में अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है. आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. जिसकी वजह से इस बार के चुनाव में त्रिपक्षीय लड़ाई की संभावना है.

इस बीच अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों के लिए एक और बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आज गुजरात में हमने शिक्षा व्यवस्था ठीक करने की गारंटी दी है. गुजरात में एक तरफ निजी स्कूल है जो कभी भी फीस बढ़ा कर लोगों को लूटने का काम कर रहें और दूसरी तरफ सरकारी स्कूल की बहुत बुरी हालत है. दिल्ली में हमने निजी और सरकारी स्कूल को ठीक किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि गुजरात में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी गुजराती को अच्छी और फ्री शिक्षा देंगे. सरकारी स्कूल को बहुत अच्छा बनाया जाएगा और बहुत बड़े स्तर पर नए स्कूल खोले जाएंगे. सभी निजी स्कूल का ऑडिट कराया जाएगा और जिन निजी स्कूलों ने पहले अधिक फीस ली है उसे वापस कराया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए गुजरातियों को लगातार तोहफा दे रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि भविष्य में कोई भी निजी स्कूल बिना सरकार के अनुमति के फीस नहीं बढ़ा सकता है. शिक्षकों को स्थायी करेंगे और सारे रिक्त स्थानों को भरा जाएगा. गुजरात के लोगों को फ्री बिजली भी दी जाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-two-factory-drugs-busted/