Gujarat Exclusive > राजनीति > अगर हम देश को इन नेताओं के भरोसे छोड़ देंगे, तो हम और ज्यादा पिछड़ जाएंगे: केजरीवाल

अगर हम देश को इन नेताओं के भरोसे छोड़ देंगे, तो हम और ज्यादा पिछड़ जाएंगे: केजरीवाल

0
174

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘मेक इंडिया नंबर 1’ मिशन की शुरूआत की है. केजरीवाल के मुताबिक इस मिशन के साथ देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ना है. केजरीवाल ने मौजूदा राजनीतिक दल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हम इस देश को इन नेताओं के भरोसे छोड़ देंगे, तो हम और पिछड़ जाएंगे. इसीलिए मैं लोगों से इस मिशन के साथ जुड़ने की अपील कर रहा हूं.

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में मिशन की शुरूआत करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक समय ऐसा था जब भारत का डंका पूरी दुनिया में बजता था. हमें भारत को वापस दुनिया का नंबर 1 देश बनाना है. आज हम एक राष्ट्रीय मिशन की शुरूआत कर रहे हैं और उस मिशन का नाम है “मेक इंडिया नंबर 1.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आजादी को 75 साल हो गए हैं. इन 75 सालों में हमने बहुत कुछ पाया है. लेकिन लोगों के अंदर एक गुस्सा है कि इन 75 सालों के अंदर ऐसे कई देश हैं जो हमसे बाद में आजाद हुए और आज हमसे आगे निकल गए, भारत का हर नागरिक गुस्से में है कि हम पीछे क्यों रह गए?

इस मौके पर केजरीवाल ने राजनीतिक दल पर निशाना साधते हुए कहा कि दोस्तों अगर इन पार्टियों और नेताओं के भरोसे छोड़ दिया तो अगले 75 साल और पीछे रह जाएंगे. इनमें से किसी को अपना परिवार प्यारा है, किसी को अपना दोस्त प्यारा है, किसी को भ्रष्टाचार करना है तो किसी को देश लूटना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-demand-kartikeya-singh-sacked/