Gujarat Exclusive > देश-विदेश > केजरीवाल ने दीवार फिल्म का जिक्र कर BJP पर साधा निशाना, कहा- धमकी देते हैं कि हमारे पास ED…

केजरीवाल ने दीवार फिल्म का जिक्र कर BJP पर साधा निशाना, कहा- धमकी देते हैं कि हमारे पास ED…

0
211

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से भाजपा पर तीखा हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा चुनाव में हार के डर से टाल रही है. केजरीवाल ने आगे कहा कि विपक्षी दल के लोग कहते थे दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे. ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है इन्होंने क्रांति करके दिखाई है. एक बार MCD हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे.

केजरीवाल ने दीवार फिल्म के डायलॉग को बदलते हुए कहा कि भाजपा के लोग आज दिल्ली वालों को धमकी देते हैं कि उनके पास पास ईडी है, इनकम टैक्स है, सीबीआई है, दिल्ली पुलिस है, सारी दौलत है, हर जिले में बड़े बड़े ऑफिस हैं. तब दिल्ली की 2 करोड़ जनता एकसाथ बोलती है हमारे साथ हमारा बेटा केजरीवाल है.

दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग धमकी दे रहें कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ़्तार करेंगे. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है. आपके 19 राज्य के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ, ED ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से 10 घंटे तक पूछताछ की.

केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि मुझे लगता है देश के लिए एक काला दिन था जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया. उन्हें जेल में डाल दिया लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं,वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mehbooba-mufti-bjp-terrorist-member-alleged/