Gujarat Exclusive > राजनीति > कीर्ति आजाद और अशोक तंवर ने थामा TMC का दामन, कहा- BJP को सिर्फ दीदी हरा सकती हैं

कीर्ति आजाद और अशोक तंवर ने थामा TMC का दामन, कहा- BJP को सिर्फ दीदी हरा सकती हैं

0
202

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भव्य जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस लगातार अपने पैर पसारने की कोशिश कर रही है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर BSF अधिकार क्षेत्र और त्रिपुरा हिंसा का मुद्दा उठाएंगी. लेकिन उससे पहले आज ममता ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए नेता कीर्ति आजाद और हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

दिल्ली में कांग्रेस नेता कीर्ति झा आज़ाद टीएमसी में शामिल हुए. सीएम ममता ने कीर्ति को पार्टी का खेस पहनाकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं उनके साथ काम करूंगा. आज देश को ममता बनर्जी जैसे व्यक्तित्व की आवश्यकता है. जो देश को एक नई और सही दिशा दिखा सकें. दीदी ने ज़मीन पर उतरकर लड़ाई लड़ी है.

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने के बाद कहा कि आज देश में एकमात्र नेतृत्व ममता बनर्जी का है जो भाजपा को हरा सकती हैं. ममता बनर्जी ने बंगाल चुनाव में भाजपा को मज़बूत शिकस्त दी. विपक्ष को भी एक जुट होकर 2024 में भाजपा को हराने की ज़रूरत है.

इस मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अशोक तंवर आज तृणमूल में शामिल हुए हैं. अशोक तंवर जितनी जल्दी मुझे हरियाणा बुलाएंगे उतनी जल्दी मैं जाऊंगी. हरियाणा दूर नहीं है, मेरे घर के नज़दीक है. राज्य के बिना केंद्र आगे नहीं बढ़ सकता, केंद्र को राज्य को साथ लेकर ही चलना होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-gang-rape-case-investigation-sit/