Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या, आतंकियों ने बैंक में घुसकर बरसाई गोलियां

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या, आतंकियों ने बैंक में घुसकर बरसाई गोलियां

0
348

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष दर्ज खत्म होने के बाद घाटी में आतंकवाद का खतरनाक चलन एक बार फिर शुरू हो गया है. आतंकवादियों ने अब बड़े पैमाने पर हमला करने के बजाय नागरिकों को निशाना बनाकर मारना शुरू कर दिया है. आतंकियों ने 48 घंटे में दूसरे हिंदू नागरिक की हत्या कर दी है. घाटी में बीते कुछ दिनों से टारगेट किलिंग की घटना आम हो गई है.

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने कुलगाम ज़िले के अरेह मोहनपोरा में इलाकाई देहाती बैंक में एक बैंक प्रबंधक पर गोलीबारी की, इस आतंकी घटना में उन्हें गोली लगने से गंभीर चोटें आई हैं. वे हनुमानगढ़ राजस्थान के रहने वाले हैं. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. गोलीबारी के बाद विजय कुमार को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

इससे पहले 31 मई को कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में सांबा की रहने वाली महिला शिक्षिका पर आतंकियों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था. उससे पहले कुलगाम की ही रहने वाली कश्मीरी कलाकार अमरीन भट की हत्या कर दी थी. उससे भी पहले आतंकियों ने राहुल भट्ट नामक सरकार कर्मचारी को उसके दफ्तर में घुसकर गोली मार दी थी.

कश्मीर में गैर-मुसलमानों और गैर-कश्मीरियों पर होने वाला हमला लगातार बढ़ता जा रहा है. आतंकवादी खुलेआम लोगों को टार्गेट बनाकर हत्या कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-congress-big-statement/