Gujarat Exclusive > यूथ > क्या ललित मोदी और सुष्मिता का हुआ ब्रेकअप? एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं

क्या ललित मोदी और सुष्मिता का हुआ ब्रेकअप? एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं

0
166

2 महीने पहले जब ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने अपने रिश्ते का ऐलान किया तो हड़कंप मच गया था. ललित मोदी ने न सिर्फ अपने रिश्ते का ऐलान किया, बल्कि सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से प्यार करते नजर आ रहे हैं. इस बीच सिर्फ दो महीने के अंदर ही दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ गई हैं. इस मामले का खुलासा ललित मोदी के ट्विटर अकाउंट से हुआ है, जिसमें ललित मोदी ने बड़े बदलाव किए हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले अपने रिश्ते की घोषणा करने के बाद सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं. उसके बाद सुष्मिता ने अपने बायो में एक लंबी पोस्ट भी लिखी थी. अब ललित मोदी ने इसे बदल दिया है. इतना ही नहीं ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बायो फोटो बदल दी है. इसके साथ ही बायो में सुष्मिता सेन के बारे में जो लिखा था उसे भी हटा दिया है.

ललित मोदी के इस कदम के बाद सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की हवा तेज हो गई है. बात यह है कि जब उनके रिश्ते का खुलासा हुआ तो ललित मोदी ने लिखा कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत की है. साथ ही एक्ट्रेस को पार्टनर इन क्राइम भी बताया था.

गौरतलब है कि सुष्मिता और रोहमन शॉल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. हालांकि पिछले साल दिसंबर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है. रोहमन शॉल सुष्मिता की दो बेटियों रेनी और अलीशा के बेहद करीब हैं. सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद भी रोहमन के रेनी और अलीशा के रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-election-rahul-gandhi-big-announcement/