Gujarat Exclusive > देश-विदेश > एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किए गए लालू यादव, तेजस्वी ने कहा लॉक हो गया है पूरा शरीर

एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किए गए लालू यादव, तेजस्वी ने कहा लॉक हो गया है पूरा शरीर

0
307

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बीते दिनों घर की सीढ़ी से गिर गए थे. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से अब उनको एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्‍ली एम्‍स ले जाया गया है. दिल्‍ली पहुंचने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव ने कहा कि उनका शरीर लॉक हो गया है, बॉडी में मूवमेंट नहीं हो रही है.

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कल मीडिया को बताया था कि अभी लालू जी की तबीयत स्थिर है. उनकी किडनी और हार्ट का इलाज शुरू से ही दिल्ली के AIIMS में चलता रहा है. वहां के डॉक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री की जानकारी है. इन्हें हम आगे के इलाज के लिए दिल्ली लेकर जाएंगे.

तेजस्वी ने आगे कहा कि कल प्रधानमंत्री जी का फोन आया था. जब से लालू जी एडमिट हुए हैं तब से लगातार मुख्यमंत्री जी भी जानकारी ले रहे हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जी से भी हमारी बात हुई है. सब यही दुआ कर रहे हैं कि जल्द से जल्द लालू जी ठीक हो जाएं.

गौरतलब है कि सीढ़ियों से गिरने के बाद उनके दाहिने कंधे में मामूली फ्रैक्चर हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी ठहराए गए राजद सुप्रीमो लालू यादव को हाल ही में रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने जमानत दी थी. तब से वह जेल से बाहर है और 10 सर्कुलर स्थित रबड़ी देवी के सरकारी आवास में परिवार के साथ रहते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ajmer-police-is-explaining-dargah-khadim/