Gujarat Exclusive > राजनीति > राजनीति में फिर सक्रिय हुए लालू यादव, कहा- मैं अगर झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल…

राजनीति में फिर सक्रिय हुए लालू यादव, कहा- मैं अगर झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल…

0
52

पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद एक बार फिर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल की बैठक में हिस्सा लेने के बाद लालू ने नताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सभी जिलों के RJD नेताओं ने हिस्सा लिया. बैठक में लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई. बैठक में हिस्सा लेते हुए लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य 2024 में 40 सीट महागठबंधन को जीताना है…मैं अपने सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि अब उछल कूद नहीं करना है शांति से अपना काम करना है और लोगों को जोड़ना है. अति पिछड़ा समाज, दलित, अंतिम पायदान के लोग और गरीबों को हमें जोड़ना है.

वहीं इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं अपनी आइडियोलॉजी पर मजबूती से कायम हूं, कई पार्टियों ने भाजपा के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना मैं झुका हूं और ना ही कभी झुकुंगा, भाजपा हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है अगर मैं झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल में नही रहना पड़ता.

राजद राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आगे कहा कि मैं जल्द ही नीतीश कुमार के साथ मिलकर दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करूंगा. राहुल गांधी की यात्रा के बाद राहुल से भी मुलाकात करूंगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/teesta-setalvad-sit-chargesheet-file/