Gujarat Exclusive > राजनीति > राष्ट्रपति के अपमान पर लोकसभा में भारी घमासान, सोनिया और स्मृति के बीच हुई तीखी नोकझोक

राष्ट्रपति के अपमान पर लोकसभा में भारी घमासान, सोनिया और स्मृति के बीच हुई तीखी नोकझोक

0
267

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर भाजपा सदन के अंदर और बाहर प्रदर्शन कर रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार आज सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद जब सोनिया गांधी बीजेपी सांसद रमा देवी से बात कर रहीं थीं. इस दौरान स्मृति ईरानी व अन्य मंत्री भी वहां पहुंच गए और बातचीत के बीच हस्तक्षेप किया और नारे लगाने लगे. इससे नाराज होकर सोनिया ने इरानी से कहा कि आई डॉन्ट वान्ट टू टॉक टू यू.

इस बीच मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोनिया गांधी पर सदन के अंदर बीजेपी नेताओं को धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमारे कुछ लोकसभा सांसदों को खतरा महसूस हुआ जब सोनिया गांधी हमारी वरिष्ठ नेता रमा देवी के पास यह जानने के लिए आईं कि क्या हो रहा था, इस दौरान हमारा एक सदस्य वहां पहुंचा और उन्होंने (सोनिया गांधी) कहा “आप मुझसे बात मत करो”.

इतना ही नहीं केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आगे कहा कि अधीर कह रहे हैं कि मैं माफी नहीं मांगूंगा और सोनिया गांधी कह रही हैं कि वह पहले ही माफी मांग चुके हैं. आप देश को गुमराह कर रही हैं. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को ये सब बंद करके राष्ट्रपति और पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

बढ़ते विवाद के बीच अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर ज़रूरत पड़ी तो मैं राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगूंगा. मैं बार-बार कह रहा हूं कि मुझसे चूक हुई है लेकिन ये सभी मुद्दे को भटका रहे हैं. मुझे बोलने का मौका देना चाहिए. राष्ट्रपति सर्वोच्च स्थान पर हैं मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकता कि ऐसा कहूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-gujarat-sabar-dairy-plant/