Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक के बाद NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- सिर्फ मशहूर हस्तियों को पकड़ने में दिलचस्पी

नवाब मलिक के बाद NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- सिर्फ मशहूर हस्तियों को पकड़ने में दिलचस्पी

0
980

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते दिनों एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया था. मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. इस मामले को लेकर NCP नेता नवाब मलिक ने एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाया था. लेकिन अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर दिया है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर तंज कसते हुए कहा, ‘पूरी दुनिया में सिर्फ महाराष्ट्र में ही भांग और चरस का व्यापार चल रहा है. लेकिन गुजरात में बीते दिनों करोड़ों रुपया का ड्रग्स मिला था उसका क्या?

ठाकरे ने आगे कहा, “मैं फिर से कह रहा हूं कि हमारी संस्कृति है कि आंगन में तुलसी लगाया जाए. लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा हो, आप जानबूझ कर ऐसा क्यों कर रहे हैं? बात सिर्फ महाराष्ट्र की नहीं है. मुंद्रा बंदरगाह से बरामद हुआ करोड़ों के ड्रग्स का क्या? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही है.

ठाकरे ने आगे कहा, ”आप यहां चुटकी भर गांजा सुंघने वाले को माफिया करार देते? ऐसे मामलों में सेलिब्रिटी को पकड़ते हैं और फोटो खींचकर ढोल बजाते हैं. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है. आप एक चुटकी भर गांजा सूंघते रहते हैं… हमारी पुलिस काम करती है, लेकिन खबर आती है कि जमानत नहीं मिली, गौरतलब है कि एनसीबी ने 23 वर्षीय आर्यन खान समेत सात अन्य लोगों के साथ 3 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन खान ड्रग्स लेता है. हालांकि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sindhu-border-youth-murder-case-supreme-court/