Gujarat Exclusive > राजनीति > राज्यसभा की 16 सीटों पर चुनाव आज, संजय राउत बोले- हमारे 4 प्रत्याशी की जीत पक्की

राज्यसभा की 16 सीटों पर चुनाव आज, संजय राउत बोले- हमारे 4 प्रत्याशी की जीत पक्की

0
317

राज्यसभा की 57 में से 41 सीटों के नतीजे पहले ही आ चुके हैं. आज 16 सीटों के चुनाव हो रहे हैं, जिनमें राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र-कर्नाटक में 1-1 सीट पर लड़ाई कांटे की है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारे गठबंधन के चारों प्रत्याशियों की जीत पक्की है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मैं चौथी बार चुनाव लड़ने जा रहा हूं. उद्धव ठाकरे जी के नेतृत्व में महा विकास आघाड़ी के 4 उम्मीदवार चुनाव में है. हमारे पास पूरे आंकड़ें(169) हैं. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि भाजपा के दिल को चोट ना लगे, हमारी मजबूत सरकार है और पूरा समर्थन हमारे पास है.

महाराष्ट्र के विधायक राज्यसभा चुनाव के लिए मुंबई में विधानसभा पहुंच चुके हैं. कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट ने भी जीत का दावा करते हुए कहा कि महा विकास अघाड़ी (MVA) के सभी चार उम्मीदवार पहली वरीयता के वोट में ही जीतेंगे.

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के मुताबिक महा विकास अघाड़ी के चारो उम्मीदवार चुन के आएंगे. जितना BJP ने कांटे बोए हैं…बबुल में आम तो नहीं आएंगे. BJP की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. AIMIM के विधायक अगर खुद वोट देना चाहते हैं तो हम इसका स्वागत करेंगे. भाजपा ने ED को पकड़ कर रखा है, ED कोर्ट में बोलती कि इन्हें वोट का अधिकार नहीं है इस बात से समझ में आता है भाजपा का ED पर कितना प्रेशर है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/presidential-election-dates-announced/