Gujarat Exclusive > राजनीति > महुआ मोइत्रा काली विवाद पर सीएम ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी

महुआ मोइत्रा काली विवाद पर सीएम ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी

0
290

पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा देवी काली पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी लगातार ममता बनर्जी की चुप्पी पर हमला बोल रही है. बीजेपी ने यहां तक ​​कह दिया कि ममता की चुप्पी साबित करती है कि वे महुआ मोइत्रा के काली पर अपमानजनक बयान का समर्थन कर रही हैं. इस मामले को लेकर ममता बनर्जी ने बयान दिया है. ममता ने कहा कि नकारात्मकता हमारे दिमाग में प्रवेश कर गई है, लोगों को सकारात्मक सोचना चाहिए.

टीएमसी सांसद के बयान की वजह से बढ़ते विवाद के बीच कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हम काम करते समय गलतियाँ करते हैं लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है. कुछ लोग अच्छे काम नहीं देखते और अचानक चिल्लाने लगते हैं. नकारात्मकता हमारे मस्तिष्क को प्रभावित करती है तो आइए पॉजिटिव सोचें.

बीजेपी के आरोपों पर ममता का जवाब

इधर कोलकाता में बीजेपी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि ममता बनर्जी महुआ की रक्षा करके “हिंदू बंगालियों की धार्मिक भावनाओं को कुचल रही हैं”. भाजपा ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ मुख्यमंत्री की चुप्पी और निष्क्रियता पर भी सवाल उठाया था. जिसके बाद अब ममता बनर्जी ने पलटवार किया है.

भोपाल में महुआ मोइत्रा के खिलाफ केस दर्ज

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ फिल्म काली के विवादित पोस्टर को लेकर बयानबाजी केस दर्ज किया गया है. बढ़ते विवाद के चलते टीएमसी ने किनारा करते हुए इस बयान को उनका निजी बयान करार दिया था. अब जानकारी आ रही है कि मध्य प्रदेश की राजधानी में मोइत्रा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं का अपमान करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/eknath-shinde-gave-another-big-blow-to-uddhav-thackeray/