Gujarat Exclusive > राजनीति > वाट्सअप चैट साझा कर मलिक ने पूछा- वानखेड़े जवाब दें काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?

वाट्सअप चैट साझा कर मलिक ने पूछा- वानखेड़े जवाब दें काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?

0
641

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. नए आरोप में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और काशिफ के साथ उनके रिश्ता को लेकर सवाल किया है. मलिका के अनुसार क्रूज ड्रग्स मामले में केपी गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे. काशिफ पोर्ट के जरिए क्रूज पर गया था.

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ व्हाट्सएप चैट को साझा कर लिखा “के पी गोसावी और एक मुखबिर के बीच व्हाट्सएप चैट को फिर से पोस्ट करना उन लोगों के लिए जो उसी की प्रामाणिकता पर संदेह करते हैं. के पी गोसावी का नंबर यहां दिखाई दे रहा है और सत्यापन के लिए खुला है, वह फिलहाल पुणे पुलिस की हिरासत में है.”

इसके अलावा नवाब मलिक ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर समीर वानखेड़े की भूमिका पर सवाल उठाया. नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज ड्रग्स मामले में के.पी. गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे. काशिफ पोर्ट के जरिए क्रूज पर गया. काशिफ के साथ एक और दुबई का व्यक्ति था जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे. मैंने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट डाला है. वानखेड़े जवाब दें कि काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?.

गौरतलब है कि इससे पहले मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मेरा सवाल था “दाढ़ी वाला कौन?” ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है. ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है. इसके समीर वानखेड़े से संबंध हैं. एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-audit-day-celebration-address/