Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता बनर्जी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ये बताएं कि मरने पर कितनी GST लगेगी

ममता बनर्जी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ये बताएं कि मरने पर कितनी GST लगेगी

0
227

शहीद दिवस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक समारोह को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया. ममता बनर्जी ने कहा कि दही, चावल, अस्पताल के बेड तक पर जीएसटी लगा दिया गया है. अब तो मूढ़ी पर GST लगा दी गई तो क्या भाजपा के लोग अब मूढ़ी नहीं खाएंगे. मिठाई, लस्सी, पर GST लगी है, लोग क्या खाएंगे? मरीज के अस्पताल में भर्ती होने पर भी GST… ये बताएं कि मरने पर कितनी GST लगेगी.

शहीद दिवस पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में कई योजनाओं को बंद कर दिया गया. केंद्र सरकार अगर बंगाल की बकाया राशि नहीं देगी तो हम दिल्ली तक जाएंगे और घेराव करेंगे. भाजपा हर जगह सरकार तोड़ रही है, भाजपा का यही काम है. बंगाल में उन्होंने हमें हराने की कोशिश लेकिन हरा नहीं सके, 2021 में जनता ने उन्हें दिखा दिया. लाखों नौकरियां खत्म हो गई है और अब नई स्कीम आई है ‘अग्निपथ’… मैं कहती हूं कि आर्मी का कोई विकल्प नहीं होता है, आर्मी तो आर्मी होती है.

TMC ने कोलकाता में शहीद दिवस रैली का आयोजन किया था. आयोजन के दौरान बारिश हुई. TMC नेता और CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, “21 जुलाई को हर बार बारिश होती है. बारिश हमारे लिए शुभ है. जब भी बारिश हुई है विरोधी धराशाही हुए हैं. इसी लक्ष्य और इसी दिशा के साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-police-congress-leader-detained-2/