Gujarat Exclusive > राजनीति > मनीष सिसोदिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

मनीष सिसोदिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

0
166

शराब नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी के बाद से उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ CBI ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. जिसके बाद सिसोदिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.

इस मामले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री दिन भर ये सोचते हैं कि किसके खिलाफ नोटिस जारी करवाऊं किसके यहां रेड करवाऊं. किसकी सरकार गिरवाऊं.

इतना ही नहीं सोसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि PM महंगाई और बेरोजगारी के बारे में नहीं सोचते. इन्हें देश को नंबर वन बनाने पर काम करना चाहिए लेकिन ये केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को नंबर जीरो बनाने के बारे में सोच रहे हैं. अबकी बार देश की जनता इन्हें 2024 में लुक आउट नोटिस भेजेगी.

सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरवि केजरीवाल ने कहा कि ऐसे समय में जब आम आदमी महंगाई के खिलाफ लड़ रही है, करोड़ों युवा बेरोजगार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. इसके बजाय हर सुबह वे CBI-ED का यह खेल शुरू करते हैं. ऐसे कैसे देश आगे बढ़ेगा?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-443/